तापसी ने रद्द किया कार्यक्रम क्योंकि इसे एक फेयरनेस क्रीम ने आयोजित किया था

फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। हालिया रिलीज फिल्म पिंकके लिए उन्हें मिली भारी सफलता और सराहना के बाद अब सुनने में आ रहा है कि इस साल वह अपनी झोली में पड़ी 6 फिल्मों की रिलीज के साथ बड़ा धमाका करने जा रही हैं। यह अभिनेत्री न सिर्फ फिल्मों के सही चुनाव को लेकर बेहद सतर्क है बल्कि सही कार्यक्रमों का चुनाव करते वक्त भी वह कोई ढील नहीं बरतती। सूत्रों के मुताबिक तापसी ने जयपुर में मार्च, 2017 के दौरान होने जा रहे एक कार्यक्रम का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया है। ख़बर है कि इस कार्यक्रम में शिरकत करना उन्होंने इसलिए गवारा नहीं किया क्यों कि इसे एक फेयरनेस क्रीम ने आयोजित किया था। इस बारे में ख़ुद तापसी का कहना है- मानती हूं कि यह आख़िरी क्षण का निर्णय था लेकिन जब मुझे पता चला कि कार्यक्रम के दौरान मुझे एक फेयरनेस ब्रांड के साथ कुछ पोज देने हैं तो मैंने फैसला कर लिया कि मैं इसका हिस्सा नहीं बनूंगी। दरअसल अपने गोरेपन की वजह से मुझे कई फिल्मों से हाथ धोना पड़ा है इसलिए मैंने तय किया है कि मैं गोरेपन को किसी भी सूरत में  बढ़ावा नहीं दूंगी।” तापसी इन फेयरनेस ब्रांडों के प्रचार-प्रसार को बढ़ावा देने के हमेशा ख़िलाफ रही हैं। उन्हें लगता है कि इन प्रकल्पों का हिस्सा बनना नस्लवाद को बढ़ावा देने के समान है। वह सदा यह मानती आई हैं कि सांवले अथवा गहरे रंग के लोग ख़ूबसूरत होते हैं। दूसरे बॉलीवुड अभिनेताओं की तरह तापसी भी उस जमात में शामिल हो गई हैं, जो फेयरनेस उत्पादों से जुड़े कार्यक्रमों का हिस्सा बनने से साफ इंकार करते आए हैं।

Popular posts from this blog

Save Mother Earth, save our tomorrow: Asif Bhamla

MSG The Warrior Lion Heart Creates Guinness World Record for Largest Poster

Arbaaz Khan & Sunny Leone’s Musical romantic film TERA INTEZAAR directed by Raajeev Walia begins shoot in Mumbai