राखी सावंत के जूली बनने की कहानी

आइटम गर्ल के रूप में मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत इन दिनों काफी उत्साहित हैं। उनके इस उत्साह की वजह यह है कि वह अब आइटम गर्ल की बजाय फिल्म ‘एक कहानी जूली की’ में हिरोईन बनकर आ रही हैं। इस फिल्म के जरिये राखी सावंत इसी 9 सितंबर को कटरीना कैफ की फिल्म ‘बार बार देखो’ को टक्कर देने जा रही हैं। राखी सावंत को लग रहा है कि ‘फितूर’ और ‘फैंटम’ जैसी फिल्मों की असफलता के चलते वह कटरीना कैफ की फिल्म ‘बार बार देखो’ को पछाड़ देंगी। ध्यान रहे कि अवध शर्मा निर्मित फिल्म ‘एक कहानी जूली की’ शीना मर्डर कांड पर आधारित है।  इसमें राखी सावंत ने इंद्राणी मुखर्जी का किरदार निभाया है। एक खास मुलाकात में राखी सावंत ने कहा, ‘‘9 सितंबर को मेरी फिल्म ‘एक कहानी जूली की’ के साथ ही कटरीना कैफ की फिल्म ‘बार बार देखो’ रिलीज होने वाली है। तो मैं भी कटरीना कैफ को जबदस्त टक्कर देना चाहती हूं।’’
राखी सावंत ने आइटम गर्ल से फिल्म की हीरोइन बनने का इरादा कैसे बनाया ! बताती हैं राखी सावंत, ‘‘शाहरुख खान, कपिल शर्मा, गोविंदा, टीवी कलाकार, क्रिकेटर, सभी सोशल मीडिया पर मुझे और मेरी फिल्म को सपोर्ट कर रहे हैं। क्योंकि, यह लोग खुश हैं कि मैं पहली बार ‘आइटम गर्ल’ से उपर उठकर किसी फिल्म में हिरोइन बनकर आ रही हूं। कभी कभी मुझे लगता है कि मेरा बहुत बड़ा सपना पूरा हुआ है, तो कभी कभी लगता है कि मैं तो हिरोइन बनने के काबिल ही नहीं हूं। लेकिन इन दिनों बॉलीवुड में इतनी आड़ी टेढ़ी हिरोइनें आ रही हैं कि मुझे भी लगा कि अब मुझे भी ‘आइटम गर्ल’ की बजाय हिरोइन बनना चाहिए। ऐसे में जैसे ही मुझे अवध शर्मा ने फिल्म ‘एक कहानी जूली की’ में हिरोईन बनने का ऑफर दिया, मैंने तुरंत लपक लिया।’’ 

राजेंद्र कांडपाल 

Popular posts from this blog

Save Mother Earth, save our tomorrow: Asif Bhamla

MSG The Warrior Lion Heart Creates Guinness World Record for Largest Poster

Arbaaz Khan & Sunny Leone’s Musical romantic film TERA INTEZAAR directed by Raajeev Walia begins shoot in Mumbai