53 साल बाद मिल्खा सिंह देखेंगे फिल्म

 
मिल्खा सिंह को अब फिल्मों का कोई शौक नहीं है और उन्हें फिल्म देखे हुए कई साल हो गए। हालाकि बीते ज़माने की ब्लैक एंड वाईट फिल्में देखने के बड़े शौक़ीन थे मिल्खा सिंह। बॉलीवुड का वो सुनहरा युग जहाँ ख़त्म हुआ तब से उन्होंने फिल्में देखना छोड़ दिया। उन्होंने आखिरी फिल्म देखी थी साल 1960 में और उस फिल्म का नाम था अनमोल घड़ी। उस वक़्त से लेकर उन्होंने कभी टीवी पर भी कोई फिल्म नहीं देखी।
हालाकि वो जल्द ही इसे बदलने वाले हैं और एक फिल्म भी देखने वाले हैं। ये फिल्म है राकेश ओमप्रकाश मेहरा की भाग मिल्खा भाग जो कि जुलाई में रिलीज़ होने वाली है। वो इस फिल्म को बड़े पर्दे पर अपने परिवार और दोस्तों के साथ देखना चाहते हैं। पिछले कई सालों में वो किसी फिल्म के लिए इतना उत्साहित नहीं हुए हैं।
मिल्खा सिंह की पत्नी और उनके बच्चे फिल्मों के जितने बड़े शौक़ीन हैं वे खुद उनके बिलकुल विपरीत हैं।
भाग मिल्खा भाग इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म की पहली झलक जनवरी में प्रकाशित की गयी थी और उस वक़्त सबके बीच जैसे एक लहर सी उठ गयी थी और लोगों में फिल्म के प्रति और उत्साहना जगा दी थी।
Milkha Singh in an earlier conversation says I loved watching films from Raj Kapoor days. In fact some of my best memories of films come from the golden era of black and white. I would love to see Bhaag Milkha Bhaag on the big screen in theatre.

Popular posts from this blog

Actor Tarun Khurana to support the campaign ‘Rally for Rivers’

MSG The Warrior Lion Heart Creates Guinness World Record for Largest Poster

बालवीर का प्रपोजल सही मौके पर आया – निगार जेड खान