Monday, March 25, 2013

फिल्म "ब्रह्मांड नायक साई बाबा" में अभिनेता मिलिंद गुणाजी अब शिर्डी के साईं बाबा के रूप में

बहुमुखी अभिनेता मिलिंद गुणाजी अब हिन्दी फिल्म "ब्रह्मांड नायक साई बाबा" में शिरडी साईं बाबा के प्रसिद्ध संत की भूमिका निभा रहे है, इस फिल्म का निर्माण गुरु साई फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले किया जा रहा है, निर्माता हैं सत्य प्रकाश दुबे और एन एम् शिंदे, लेखक, गीतकार एवं निर्देशन सत्य प्रकाश दुबे का है, संगीत रामलक्ष्मण, संजय राज गौरीशंकर और सुशांत शंकर का है, नृत्य पप्पू खन्ना का है, चित्रांकन हेमंत शर्मा का और कमल सागर द्वारा प्रोडक्शन डिजाइन किया गया है। फिल्म में शीर्षक भूमिका में मिलिंद गुणाजी के साथ अन्य कलाकार हैं अनंग देसाई, गजेंद्र चौहान, आशालता, अनिल धवन, आदि ईरानी, किरण कुमार आदि। इस की शूटिंग फिल्मसिटी में चल रही है और लगभग 70% फिल्म पूरी हो चुकी है।
निर्माता निदेशक सत्य प्रकाश दुबे, श्री साई बाबा के एक महान भक्त है और लंदन में पिछले 20 वर्षों से बाबा की विभूति भक्तो में बाँट रहे हैं, अभिनेता मिलिंद गुणाजी का अतीत भी साईं बाबा के साथ जुड़ा हुआ है उनके परदादा श्री एन वि गुणाजी ने बाबा पर एक पुस्तक 'साई चरित्र' लिखा है जो की शिरडी में साई संस्थान में अमूल्य धरोहर के रूप में रखा हुआ है।

Oberoi Mall, Goregaon turns 10

Oberoi Mall, one of the trendiest shopping destinations in Mumbai kick started its 10 th Anniversary celebrations from the 6 th April a...