Tuesday, November 27, 2012

वजन घटाना है तो हॉरर फ़िल्में देखें

ब्रिटेन की वेस्ट मिनिस्टर यूनिवर्सिटी के एक नए अध्ययन यह पता चला है कि हॉरर फ़िल्में देखने से इंसान का वजन काफी कम हो सकता है।यानि अब जिम जाकर घंटों पसीना बहाने की जद्दोजहद करने की जरूरत नही अपनी कैलोरी बर्न करने के लिए। बस आपको देखनी है एक हॉरर फिल्म और आप रह सकते हैं स्लिम. करीब 90 मिनट की अवधि वाली फिल्म देखने से आपको आधा घंटा वॉक का लाभ मिल सकता है यानि आपकी 113 कैलोरी बर्न हो सकती हैं।
अभी हमारे भारत में त्योहारों का मौसम चल रहा है अभी दीवाली आई थी और अभी अगले महीने दिसम्बर में क्रिसमस आने वाला है लोग केक खायेगें और अपना वजन बढ़ायेगें लेकिन जल्दी ही उनके लिए एक ऐसी फिल्म आ रही हैं जिसे देख कर उनका मनोरंजन तो होगा ही साथ में उनकी कैलोरी भी बर्न होगी।
28 दिसम्बर को “2 नाइट्स इन सोल वैली" रिलीज़ होने वाली है जो की एक हॉरर फिल्म है यह हॉरर फिल्म कोई परम्परागत हॉरर फिल्म नही है जिसमें आपको बहुत सारे भूत, खून खराबा या भूतहा महल या कटे फटे चेहरे दिखाई नही देगें। लेखक व निर्देशक हरीश शर्मा की इस फिल्म को देखते समय दर्शक अपनी कुर्सी से जरा भी नही हिलेगें क्योंकि उन्होंने उतराखंड स्थित पिथौरागढ़ की एक सच्ची घटना को भी अपनी इस फिल्म में दिखाया है जो बहुत ही सस्पेंस व रोमांच भरी है. उनका कहना है कि, “मैंने सच्ची व अलौकिक घटना पर एक डरावनी फिल्म बनाने का फैसला किया. मेरी इस फिल्म की सबसे खासियत यह है कि इस फ़िल्म में आपको बदसूरत और भद्दे शक्ल वाले भूत, खून, लड़ाई झगडा कुछ भी देखने को नही मिलेगा लेकिन ऐसा कुछ जरुर देखने को मिलेगा जिसे देखकर आप सभी सिहर उठेगें व अपनी अपनी कुसियों पर बैठे रहने को मजबूर होंगें."
फिल्म "2 नाइट्स इन सोल वैली" को निर्मित किया है चंडीगढ़ के प्रोडक्शन हाउस पिंटा एंड दहल प्रोडक्शन ने . फिल्म के लेखक व निर्देशक हैं हरीश शर्मा, फिल्म की पटकथा लिखी है मीनाक्षी शर्मा और सुमन प्रसाद ने . फिल्म में अभिनय किया है धारावाहिक 'ऑफिस ऑफिस' व फिल्म 'कृश' फेम हेमंत पांडे, ब्रिटिश गायिका और संगीतकार मिली मूनस्टोन, सुमित शर्मा, मॉडल आक्षी खारी, मीनाक्षी आर्य, सुमित शर्मा, चंडीगढ़ के गौरव शाहयशन जिंदल ने . गीत और संगीत तैयार किया है वर्षा ने।
तो आप सब तैयार हो जाए 28 दिसम्बर को यह फिल्म देख कर अपना मनोरंजन करने के साथ - साथ अपनी कैलोरी बर्न के लिए। अभी तक दर्शक गुमनाम,बीस साल बाद रात, वीराना, राज़, द शाइनिंग, एलियन , सॉ और जॉज आदि फ़िल्में देखकर अपनी कैलोरी घटा चुके हैं।

Ronnie Screwvala and Siddharth Roy Kapur reunite at the movies with PIHU

RSVP and Roy Kapur Films to join hands for this path-breaking film - Pihu, directed by national award winner Vinod Kapri, all set to re...