Tuesday, March 20, 2012

महेश भट्ट के फिल्मों की कहानी उनकी ही तरह बोल्ड और बिंदास होते हैं और उनके कैरेक्टर्स भी बेहद बोल्ड रहते हैं


जब ब्लड मनी कलयुग 2 थी


कलयुग 2 बनी ब्लड मनी
बदलाव ज़िन्दगी और खासकर बॉलीवुड का अहम् हिस्सा है. यहाँ कब कहाँ क्यूँ बदल जाये, ये समझना ज़रा मुश्किल है लेकिन आजकल यह आम बात हो चुकी है. और एक नाम में क्या रखा होता है, पर जब महेश भट्ट जैसे निर्माता अपनी फिल्मों से सम्बंधित कोई बदलाव लाते हैं तो सबकी निगाहें एक बार ज़रूर उस तरफ दौड़ती हैं. औरों के बारे में तो पता नहीं लेकिन महेश भट्ट के लिए नाम का बहुत महत्व है और शायद इसलिए उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म का नाम बदल दिया था. अपने बिंदास फिल्मों के लिए चर्चित,  इस जाने माने फिल्म निर्माता क़ि अगली फिल्म ब्लड मनी जल्द ही रिलीज़ होने वाली हैं. खबर यह थी की ब्लड मनी फिल्म का नाम पहले कलयुग २ रखा गया था. यहाँ तक की कलयुग २ के इस नाम से फिल्म के पोस्टर्स भी छप चुके थे पर कहा जा रहा है कुछ क्रिएटिव कारणों की वजह से महेश भट्ट को ऐसा कदम उठाना पड़ा. एक निर्माता हमेशा अपने दर्शकों को ध्यान में रखकर फिल्म को बनाता है. वो जानता है क़ि एक छोटे से छोटा  बदलाव भी काफी बड़ा असर दिखा सकता है.
इस राज़ के पीछे वजह चाहे कुछ भी हो पर भट्ट साहब की फिल्मों की सबसे ख़ास बात ये है की बोल्ड होने के बावजूद वो काफी सिम्पल रहते हैं. वो आम आदमी के जीवन पर आधारित होते हैं, उनके सपनों के बारे में होते हैं. अक्सर जिन सच्चाइयों से इंसान बचते रहता है, बस उसी सच्चाई को वे परदे पर बखूबी उतारते हुए नज़र आते हैं. इस फिल्म ब्लड मनि से भी सबको बहुत आशा है.  
महेश भट्ट के फिल्मों  की कहानी उनकी ही तरह बोल्ड और बिंदास होते हैं और उनके कैरेक्टर्स भी बेहद बोल्ड रहते हैं. इस फिल्म में कुनाल खेमू को भी एक ऐसे ही अवतार में देखा जायेगा. सुनने में आया है क़ि ब्लड मनी में इनका किरदार महेश भट्ट क़ि कलयुग से भी ज्यादा बोल्ड होने वाला है.  खबर तो ये है क़ि यह  बॉय नेक्स्ट डोर भट्ट कैंप के नए इमरान हाश्मी हैं. पर महेश भट्ट को पूरा भरोसा है कि कुनाल इस रोल पर खरे उतरेंगे.
 

Priyanka Chopra visits the Rohingya Refugee camps

It was only last year that UNICEF Goodwill Ambassador Priyanka Chopra visited Jordan to meet with Syrian families, whose lives have bee...